16 February 2019

राशि का भविष्य | Rashifal 2019 | राशिफल हिन्दी मे | वार्षिक राशिफल 2019 | भविष्यवाणी

राशि का भविष्य | Rashifal 2019 | राशिफल हिन्दी मे | वार्षिक राशिफल 2019 | भविष्यवाणी 

Horoscope 2019 rashifal in hindi
Horoscope 2019 rashifal in hindi

सर्वप्रथम हम भगवान् से प्रार्थना करते हैं की आपका नववर्ष 2019 मंगलमय तथा शुभ फलदायक सिद्ध हो। नया वर्ष आ चुका हैं, आप सभी सोच रहे होंगे की, देखते हैं यह वर्ष मेरे लिए कैसा होता हैं, इस वर्ष मैं यह कार्य करूँगा या मेरा यह कार्य हो जाता तो अच्छा होता इत्यादि, हम आपको अपने इस विडियो के माध्यम से बताने जा रहे हैं कि नववर्ष 2019 किस कार्य के लिए अच्छा रहेगा या किस लिए अच्छा नहीं रहेगा या यह कार्य करना चाहिए अथवा नहीं करना चाहिए। हमारा यह प्रयास रहेगा कि हम हमारे वैदिक ज्योतिषीय अनुभव के आधार पर आपके अंतर्मन में उठने वाले समस्त प्रश्नों का सही उत्तर दे पाए। अन्य विशेष जानकरी या किसी भी प्रकार का प्रश्न हो, तो कमेन्ट के द्वारा आप हमसे पूछ सकते हैं!
वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक मनुष्य के जीवन पर ग्रहों का प्रभाव ना केवल जन्म के समय किन्तु सम्पूर्ण जीवनकाल तक रहता हैं। प्रतिदिन ग्रहों की स्थिति हमारे आज के भविष्य को प्रभावित करती हैं।
जानकारी प्रदान करने से पूर्व हम आपसे निवेदन करते हैं की, कृपया कमेन्ट बॉक्स में आपके राशि के स्वामी का कल्याणकारी मंत्र लिख दें, जिस से आपको लाभ प्राप्त होगा तथा आपका प्रथम जाप भी इस कमेन्ट के माध्यम से प्रारम्भ हो जाएगा। यह चमत्कारी मंत्र आपकी राशि के अनुसार आपके जीवन में आने वाले विघ्नो को हर लेता हैं।

💥नई उम्मीदें और सफलताएं लेकर आया है साल 2019, 5 राशियां रहेंगी शनि के फेर में, 4 राशियों के लिए जबरदस्त फायदा और प्रसिद्धि लाया है नया साल👌🏻

साल 2019 शुरू हो गया है। राशिफल में लगभग हर राशि के लिए कुछ ना कुछ खास रहेगा। वृष, कन्या, वृश्चिक, धनु और मकर पर शनि की खास नजर रहेगी। वृष और कन्या राशियों पर ढैया और वृश्चिक, धनु, मकर पर साढ़ेसाती रहेगी। मेष, तुला सहित चार राशियों के लिए साल बहुत खास रहेगा। उज्जैन के ज्योतिषाचार्य पं. विनोद पांडे के अनुसार ये साल तुला राशि के लिए हर तरह से बेहतर रहेगा। इस साल लगभग सभी राशियों के लिए कुछ महत्वपूर्ण घटनाएं होंगी। राशिफल 2019 में जानिए आपके लिए कैसा रहेगा यह साल।👇🏻

🔯 12 राशियों का सम्पूर्ण वर्ष का वैदिक भविष्यफल🚩
🕉🕉🕉🕉👣👣🕉🕉🕉🕉

1. Arise - एरीस - मेष
👉🏻https://youtu.be/hrXBcuLtMd8

2. Taurus - टोरस - वृषभ
👉🏻https://youtu.be/-YYhOWwMPxs

3. Gemini - जैमिनी - मिथुन
👉🏻https://youtu.be/Vh53m5tR09Q

4. Cancer - कैंसर - कर्क
👉🏻https://youtu.be/LzGGgPWPfVo

5. Leo- लिओ - सिंह
👉🏻https://youtu.be/UlzCaYt6s48

6. Virgo - वर्गो- कन्या
👉🏻https://youtu.be/fnbVvNTyCfc

7. Libra - लिब्रा - तुला
👉🏻https://youtu.be/I6GlGpqJC9c

8. Scorpio - स्कोर्पियो - वृश्चिक
👉🏻https://youtu.be/J0Cf9PnxXjk

9. Sagittarius - सजिटेरियस - धनु
👉🏻https://youtu.be/AeZWNhhT9u0

10. Capricornus- कैप्रिकॉर्न - मकर
👉🏻https://youtu.be/7qfJRst-rOQ

11. Aquarius - एक्वेरियस - कुम्भ
👉🏻https://youtu.be/7qPwNNCWJ0s

12. Pisces- पाइसेज- मीन
👉🏻https://youtu.be/t2cqxTe5pJs

No comments:

Post a Comment

Enter you Email